October 10, 2024

रॉयल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर द्वारा 100 पंचायत में निशुल्क चिकित्सा शिविर के अभियान का हुआ शुभारंभ ,पहला शिविर मांगरोल पंचायत में हुआ संपन्न

रतलाम12 नवबर(इ ख़बर टुडे)। शुक्रवार को रॉयल हॉस्पिटल सालाखेड़ी द्वारा 100 पंचायतों में निशुल्क चिकित्सा शिविर के महा अभियान का शुभारंभ किया गया। इस अभियान के तहत पहला शिविर ग्राम मांगरोल में आयोजित किया गया। जहां ग्रामीणों ने पहुंचकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण निशुल्क करवाते हुए चिकित्सीय परामर्श प्राप्त किया।

उक्त अभियान की जानकारी देते हुए डॉक्टर उबेद अफजल ने बताया कि इस शिविर में भिन्न-भिन्न उम्र के मरीजों ने अपनी विभिन्न बीमारियों का इलाज प्रशिक्षित चिकित्सकों द्वारा करवाया। वही ग्राम मांगरोल के 300 से अधिक रहवासियों ने 4 डॉक्टर की टीम से अपना स्वास्थ्य परीक्षण और परामर्श निशुल्क प्राप्त किया।

उक्त शिविर में सभी मरीजों की जांच निशुल्क की गई एवं मरीजों को दवाई भी निशुल्क प्रदान की गई। मांगरोल पंचायत की सरपंच श्रीमती गायत्री भरत चौधरी द्वारा इस चिकित्सक शिविर के आयोजन पर रॉयल हॉस्पिटल के चेयरमैन प्रमोद गुगालिया ,डॉक्टर उबेद अफजल एवं उनकी प्रबंधन समिति को धन्यवाद ज्ञापित किया। आगामी दिनों में एक बार फिर से निशुल्क चिकित्सा शिविर और स्वास्थ्य जागरूकता शिविर का आयोजन पुनः ग्राम मांगरोल में आयोजित करने का निवेदन किया।

इस शिविर में रॉयल हॉस्पिटल के प्रशासक डॉक्टर दिनेश राजपुरोहित, मार्केटिंग मैनेजर संजीव परिहार, सिस्टर सरोज यादव, सिस्टर करुणा डामोर, सीता उर्मिला पाटीदार, ड्रेसर कृष्णा शर्मा, कंपाउंडर जगदीश फरमान आदि सहयोग के लिए उपस्थित रहे।

You may have missed