October 10, 2024

जैन युवक को जबर्दस्ती मटन खिलाने की कोशिश,मारपीट,तीन आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज

रतलाम,10 नवंबर (इ खबरटुडे)। शहर के माणकचौक थाना क्षेत्र में बीती रात तीन बदमाशों ने एक शाकाहारी जैन युवक को जबर्दस्ती मटन खिलाने की कोशिश की और युवक व उसके साथियों के साथ मारपीट की। पुलिस ने पीडीत युवक की शिकायत पर तीन आरोपियों के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार,मेहता जी का वास निवासी यश पिता अशोक गांधी 30 बीती रात करीब साढे दस बजे घांस बाजार स्थित लुणावत मार्केट के बाहर अपने दो मित्रों के साथ खडा था और बातें कर रही था। उसी समय दीनदयाल नगर निवासी आरोपी अज्जू व बम बना तथा एक अज्ञात आरोपी मोटरसायकिल पर सवार होकर वहां पंहुचे और यश के साथ मारपीट करने लगे। आरोपियों ने नानवेज की एक थैली यश पर फेंकी और उसे कहा कि नानवेज गर्म करवा कर ला। जब यश ने इनकार किया तो आरोपियों ने उसे जबरन नानवेज खिलाने की कोशिश की। यश के साथ खडे मित्रों लक्की पिता विजय जैन नि.घांस बाजार और नीतेश पोखरना ने बीच बचाव किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। आरोपियों की मारपीट से यश और लक्की को चोटें भी आई।

मारपीट करने के बाद आरोपीगण मौके से चले गए। तब यश व उसके साथियों ने माणकचौक पुलिस थाने पर पंहुचकर सारी घटना बताई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की विभिन्न धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

You may have missed