October 10, 2024

Ratlam / आईजी के दौरे पर चोरों ने दिखाया कमाल,स्टेशन रोड पर दो दुकानों में लाखों की चोरी को दिया अंजाम

रतलाम,7 नवंबर(इ खबरटुडे)। चोरों के हौंसले कितने बुलन्द हो चुके है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, कि जब शहर में पुलिस महानिरीक्षक का आगमन हो रहा था, उससे ठीक पहले चोरों ने स्टेशन रोड की दो दुकानों के ताले चटकाकर लाखों रु.की चोरी का कारनामा कर दिखाया।

स्टेशन रोड थाने से महज आधा किमी दूर पंजाब नेशनल बैैंक के उपर स्थित रायल कैफे में तडके करीब चार बजे चोर दुकान का दरवाजा काटकर भीतर घुसे। इस रेस्टोरेन्ट में नगद राशि नहीं थी, इसलिए चोर सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर और हार्ड डिस्क आदि चुराकर ले गए। कैफे संचालक श्रीकान्त डोशी ने बताया कि बैैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने पर पता चला कि तडके करीब चार बजे दो चोर यहां पंहुचे थे। चूंकि दरवाजे का ताला बेहद मजबूत था, इसलिए चोरों ने दरवाजे को ही काट दिया और भीतर घुस गए।

दूसरा कारनामा चोरों ने इसी के नजदीक फस्र्ट फ्लोर पर स्थित शिवानी फाइनेन्स कंपनी के कार्यालय में दिखाया। यहां के सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि रात करीब साढे चार बजे दो चोर भीतर घुसे थे और वे पन्द्रह मिनट तक भीतर रहे। शिवानी फाइनेन्स के संचालक गौरव जायसवाल ने बताया कि आफिस में पांच छ: लाख रु. नगद रखे हुए थे,जिन पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

सोमवार सुबह वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पंहुचे थे। लेकिन उस वक्त बैैंक के बन्द होने की वजह से जांच आगे नहीं बढ पाई थी। समाचार लिखे जाने तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी। दुकान संचालक श्री डोशी और श्री जायसवाल बैैंक के सीसीटीवी फुटेज चैक कर रहे थे। श्री डोशी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में जैकेट पहने दो युवक ताले तोडने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे है। दोनो ही व्यक्तियों ने मुंह पर मास्क बान्ध रखा था।

You may have missed