October 10, 2024

Crime news : तीन बदमाशों ने इफ्का अधिकारी पर रॉड से हमला कर लूटा, मंगेतर के साथ जा रहे थे होटल, पुलिस जांच में जुटी

रतलाम,02नवंबर(इ खबर टुडे)। बीती रात कुछ अज्ञात बदमाशो द्वारा इप्का कंपनी के अधिकारी पर हमला कर लूट का मामला सामने आया है। अधिकारी अपने मंगेतर को स्कूटी से होटल में खाना खिलाने ले जा रहे तब बदमाशों ने उन्हें रोका और रॉड से वार कर नगदी ले कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

औद्योगिक थाना क्षैत्र पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इप्का कंपनी के जूनियर अधिकारी देवेश गोयल 39 वर्षीय निवासी कस्तूरबा नगर ने बताया कि वह बीती रात मंगलवार अपने स्कूटी से मंगेतर के साथ बंजली बाईपास स्थित सिद्धिविनायक होटल पर खाना खाने जा रहे थे। बाईपास पर पुलिस लाइन और होटल के बीच जैसे ही पहुंचे तभी अचानक पीछे से तीन बाइक सवार बदमाश आए और उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने देवेश पर रॉड से वार कर दिया जिससे देवेश के सिर पर चोट आई और वो नीचे गिर गए। फिर बदमाशों ने मंगेतर का पर्स छीन कर उसमे रखे 1 हजार रुपए तथा स्कूटी कि डिक्की खोली जिसमे रखे 13 हजार रुपए लेकर रेलवे फाटक की ओर भाग गए। देवेश ने स्कूटी से रेलवे फाटक तक बदमाशों का पीछा भी किया पर तीनों बदमाश फरार हो गए।

घायल अवस्था में देवेश अपनी मंगेतर टीना हाड़ा को होटल लेकर पहुंचे और अपने साथ हुए घटना की जानकारी कर्मचारी को दी। कर्मचारियों ने घायल देवेश को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी।

You may have missed