October 10, 2024

Jewelery Theft : जावरा की ज्वेलरी दुकान में दिनदहाडें लाखों की चोरी,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोर दम्पत्ति की हरकत (देखिए सीसीटीवी फुटेज)

रतलाम,21 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। जिले के जावरा में बीती शाम आभूषणों की खरीदी करने के बहाने एक ज्वेलरी दुकान में आए दम्पत्ति ने दुकान से सात लाख रु. के स्वर्णाभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की इस वारदात के कुछ समय बाद दुकान संचालक को चोरी का पता चला और मामले की रिपोर्ट पुलिस को की गई। चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों को तलाश रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जावरा घण्टाघर के सामने स्थित रतलाम ज्वेलर्स नामक दुकान में शाम करीब सात बजे एक दम्पत्ति,पति पत्नी और एक बच्चा गहने खरीदने के बहाने से पहुंचे। उन्होने दुकानदार को गहने दिखाने को कहा और गहने देखने के दौरान महिला ने हाथ की सफाई दिखाते हुए सोने की छ: चैनों पर हाथ साफ कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद चोर दम्पत्ति बडे आराम से दुकान से रवाना हो गए।

इस घटना के करीब आधे घण्टे बाद दुकानदार को इस चोरी का पता लगा। जब गहनों का मिलान किया गया तो पता चला कि 144 ग्र्राम वजन वाली सोने की छ: चैने गायब थी। चुराई गई चैनों की कीमत करीब सात लाख रु. है। दुकान के सीसीटीवी फुटेज में महिला को चैन चुराते हुए देखा जा सकता है। वारदात सामने आने के बाद दुकान संचालक पीपली बाजार निवासी रवि जैन ने पुलिस थाने पर पंहुचकर रिपोर्ट कराई। जावरा शहर पुलिस ने चोरी का आपराधिक प्रकरण दर्ज कर चोर दम्पत्ति की तलाश शुुरु कर दी है।

You may have missed