October 10, 2024

Crime news : मां के पास सो रही दो साल की मासूम को उठा ले गया ट्रक चालक, दुष्कर्म कर फेंका

इंदौर,13 अक्टूबर (इ खबर टुडे )। शहर में बुधवार रात को दो साल की बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है। दो साल की मासूम बच्ची का देर रात अपहरण हो गया था। वह अपने माता-पिता के साथ सो रही थी। रात दो बजे स्वजनों की नींद खुली तो बच्ची गायब मिली, इससे सनसनी फैल गई। पुलिस ने देर रात मासूम बच्ची रेती मंडी से बरामद किया। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला शहर के चंदन नगर थाने का है।

पुलिस ने बताया कि पूरा मामला बुधवार रात का है। बच्ची माता-पिता के साथ सो रही थी। रात को स्वजनों की आंख खुली तो बच्ची वहां नहीं थी। काफी देर तलाशने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने देर रात ही मासूम को दूर रेती मंडी इलाके से बरामद किया।

मासूम बच्ची की तबियत बिगड़ गई, तो उसे लेकर एमवाय अस्पताल ले जाया गया और उसका उपचार जारी है। डाक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की है। चिकित्सक लगातार बच्ची का स्वास्थ्य परीक्षण कर रहे हैं। पुलिस के बड़े अधिकारी चंदन नगर थाने पर मौजूद है। डीसीपी ज़ोन- 4 राजेश कुमार सिंह ने भी दुष्कर्म की पुष्टि कर दी है। तलाश के बाद पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता से पूछताछ में पता चला कि बीती रात एक ट्रक चालक दीनू उर्फ दीना (36 साल) उनसे मिलने आया था, वह धार जिले के बांक (टांडा) इलाके का रहने वाला है। वह रात में ही ट्रक लेकर पीथमपुर जाने का कहकर गया था। पुलिस ने जब शक के आधार पर सीसीटीवी खंगाले तो वह सुबह पीथमपुर की तरफ जाता दिखा जबकि वह रात में जाने का कहकर निकला था। पुलिस ने पूछताछ के लिए पीथमपुर से उसे हिरासत में लिया तो उसने अपनी करतूत का खुलासा किया। चंद घंटों में ही रेप के आरोपी को गिरफ्तार करने पर पुलिस कमिश्नर ने पुलिसकर्मियों को 30 हजार रुपये का इनाम दिया है।

You may have missed