October 10, 2024

पड़ोसी का झगड़ा सुलझाने गये रिटायर्ड एएसआई को आरोपी ने मारा चाकू ,एएसआई की मौके पर मौत ,आरोपी गिरफ्तार

भोपाल,06अक्टूबर(इ खबर टुडे)। राजधानी भोपाल के निशानतपुरा क्षेत्र में पड़ोसी का झगड़ा सुलझाना एक रिटायर्ड एएसआई को भारी पड़ गया। एक आरोपी ने उनको सीने में छुरी मार दी। गंभीर हालत में परिजन और पड़ोसी सरदार सिंह को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि मकान नंबर 188 गली न.02 कृषक नगर कालोनी करोंद में नर्मदा प्रसाद परिवार के साथ रहते है। उनके घर में किराए से प्रकाश अहिरवार परिवार रह रहा था। 6 अक्टूबर की रात 2 से 3 बजे के बीच प्रकाश और उसका साला रामबाबू शराब पीकर झगड़ा कर रहे थे। दोनों को मकान मालिक नर्मदा प्रसाद ने दोनों को समझाया। इस बाद पर दोनों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

चिल्ला चोट की आवाज सुनकर नर्मदा प्रसार के घर के सामने रहने वाले रिटायर्ड एएसआई सरदार सिंह चौहान घर से बाहर आ गए। वह दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास करने लगे। तभी रामबाबू ने कमरे से धारदार छुरी लेकर आया और सरदार सिंह को सीने में मार दी। जिससे खून निकलने पर परिजन और पड़ोंसी उनको तुरंत नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने सरदार सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने नर्मदा प्रसाद की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर रामबाबू को गिरफ्तार कर लिया है।

You may have missed