October 11, 2024

रतलाम / 10 वर्ष के बाद गोपाल गौशाला क्षेत्र की पानी की टंकी की हुई सफाई ,दो ट्राली से अधिक निकली गंदगी :देखिये वीडियो

रतलाम 18 सितंबर (इ खबर टुडे) । वर्तमान में रतलाम शहर में जल प्रदाय विभाग द्वारा शहर की पानी की टंकियों की सफाई करवाई जा रही है। जिसमे कई टंकियों की सफाई 2012 में की गई थी। जिसके बाद अब 10 वर्ष बाद पानी की टंकियों की सफाई का नंबर आया है।

जानकारी के अनुसार 2 दिन पूर्व निगम की प्रमुख पानी की टंकियों की सूची में शामिल गौशाला रोड बोहरा बाखल स्थित पानी की टंकी की सफाई की गई। उक्त पानी की टंकी से लगभग आधे शहर को जल प्रदाय किया जाता है। वही काफी लंबे समय से क्षेत्र के लोगो द्वारा नल में गंदे पानी की शिकायत मिल रही थी।

वही क्षेत्रीय पार्षद रणजीत टांक ने बताया कि चुनावी प्रचार और प्रतिदिन वार्ड भर्मण के दौरान उन्हें क्षेत्र के लोगो द्वारा शिकायत मिली थी की निगम द्वारा जल प्रदाय में गंदा पानी आ रहा है। टंकी की सफाई के दौरान जल विभाग से आलोक उपाध्याय ,सुखेदव उपस्थित थे।सफाई के दौरान टंकी में से लगभग दो ट्राली से अधिक कीचड़ निकाला गया। सफाई के बाद टंकी में पावडर का छिड़काव कराया गया।

वही वर्तमान में निगम के जल प्रदाय विभाग द्वारा शहर की पानी की टंकीयो की सफाई का कार्य किया जा रहा है। जल्द ही शहर की छोटी-बड़ी सभी टंकियों की सफाई का कार्य पूर्ण किया जायेगा।

ये भी पढ़े http://रतलाम / डाक्टर के लिए जान का खतरा बना मुस्लिम सहपाठी से प्रेम विवाह, हाईकोर्ट के स्पष्ट निर्देश के बावजूद सुरक्षा देने को तैयार नहीं रतलाम पुलिस https://ekhabartoday.com/newekt/love-marriage-with-a-muslim-classmate-became-a-threat-to-the-life-of-the-doctor/

You may have missed