October 11, 2024

Accident news : तेज रफ्तार कार ने कई श्रद्धालुओं को कुचला, 6 की मौत, 7 गंभीर रुप से घायल

अरवल्ली,02सितंबर(इ खबर टुडे)। गुजरात के अरवल्ली जिले के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल शामलाजी मंदिर के पास अंबाजी में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार ने करीब दर्जन भर श्रद्धालुओं को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादस में में 6 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को मालपुर के सीएचसी सेंटर में एडमिट कराया गया है।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान 6 लोगों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस हादसे में शिकार हुए लोगों की पहचान की जा रही है साथ ही परिजनों की पहचान की जा रही है।

तेज रफ्तार कार की वजह से हुआ हादसा
अरवल्ली में हुई दुर्घटना की तस्वीरें भी सामने आ रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि जिस तेज रफ्तार कार ने पैदल यात्रियों को टक्कर मारी उसके आगे के हिस्से को काफी नुकसान हुआ है। कार की जो तस्वीरें सामने आई है उसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर काफी जोरदार रही होगी। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है साथ ही जान गवाने वाले मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

You may have missed