June 17, 2024

Advocate Tiranga Rally : अभिभाषक संघ ने निकाली तिरंगा रैली,सैकडों अधिवक्ताओं ने तिरंगा लेकर लगाए “भारत माता की जय” के नारे (देखिए लाइव विडीयो)

रतलाम,06 अगस्त (इ खबरटुडे)। आजादी के अमृत महोत्सव में घर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के उद्देश्य से जिला अभिभाषक संघ ने शनिवार को शहर में तिरंगा रैली निकाली। तिरंगा रैली में सैकडों अभिभाषक शामिल हुए। तिरंगा रैली शहर के सभी प्रमुख मार्गों से निकली। रैली में शामिल अधिवक्ता हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे।

जिला अभिभाषक संघ की तिरंगा रैली का शुभारंभ प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेश कुमार गुप्ता ने जिला न्यायालय परिसर के मुख्य द्वार से किया। इस मौके पर जिला अभिभाषक संघ के उपाध्यक्ष नीरज सक्सेना और अनेक न्यायाधीश गण भी मौजूद थे। न्यायालय से प्रारंभ हुई तिरंगा रैली आम्बेडकर तिराहे से छत्रीपुल,नगर निगम,कालेज रोड,नाहरपुरा,डालूमोदी, बाजार,घांस बाजार,चांदनीचौक,गणेश देवरी,आबकारी चौराहा,शहीद चौक, इत्यादि मार्गो से होती हुई सैलाना बस स्टैण्ड,लोकेन्द्र टाकीज,न्यू रोड,दो बत्ती,टीआईटी रोड होकर फौव्वारा चौक होते हुए पुन: जिला न्यायालय परिसर में पंहुच कर समाप्त हुई।

रैली में सैैंकडों अभिभाषक अपने दोपहिया वाहनों पर हाथों में तिरंगा ध्वज लेकर चल रहे थे। रैली में भारता माता की जय के नारे बुलन्द हो रहे थे। वकीलों ने विशाल रैली निकालकर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर घर पर तिरंगा फहराने का सन्देश दिया। रैली में जिला अभिभाषक संघ के सचिव विकास पुरोहित,सहसचिव योगेश शर्मा,अभिभाषक संतोष त्रिपाठी,प्रïवीण भïट्ट, सुनील पारिख, समेत बडी संख्या में अभिभाषक गण, और जिला अभिभाषक संघ के पदाधिकारी शामिल थे।

You may have missed