September 29, 2024

Crime News : शादी का झांसा देकर टीआई चार साल से कर रहा था आरक्षक से दुष्कर्म, केस दर्ज होते ही हुआ गायब

जबलपुर,05 अगस्त(इ खबर टुडे)। जबलपुर में शादी का झांसा देकर टीआई महिला आरक्षक के साथ चार साल से दुष्कर्म कर रहा था। महिला आरक्षक की रिपोर्ट पर टीआई के खिलाफ प्रकरण दर्ज हो गया है। कटनी में पदस्थ टीआई रिपोर्ट दर्ज होने के बाद नौकरी से गैरहाजिर है।

सीएसपी कोतवाली प्रभात शुक्ला ने बताया कि महिला आरक्षक जबलपुर में पदस्थ है। उसने कटनी में पदस्थ टीआई संदीप अचायी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट महिला थाने में दर्ज करवाई है। टीआई संदीप अचायी वर्तमान में कटनी जिले में पदस्थ है। महिला आरक्षक ने रिपोर्ट में कहा है कि 2018 में टीआई संदीप अचायी जबलपुर के गोरखपुर थाने में पदस्थ थे। उसी थाने में पदस्थ होने के कारण दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आए। दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार। इसके बाद संदीप अचायी का ट्रांसफर जबलपुर के पनागर थाने हो गया था। उसकी भी ड्यूटी पनागर थाने में थी। इस दौरान टीआई उसे एक होटल के कमरे में ले गये और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

चार साल से चल रहा था यह सिलसिला
इसके बाद वह शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करते रहे। शादी से इनकार करने पर महिला आरक्षक ने टीआई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला थाने में टीआई के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

जनवरी में आरक्षक ने टीआई के घर किया था हंगामा
जनवरी 2022 में भी महिला आरक्षक ने अखरी रोड स्थित टीआई संदीप अचायी के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया था। इसके बाद कोतवाली जबलपुर थाने में भी उसने हंगामा किया था। उस समय वरिष्ठ अधिकारियों ने टीआई संदीप संदीप अचायी को बुलाया और समझाइश देकर मामला शांत कराया। कटनी एसपी एसके जैन ने बताया कि जनवरी में हुई घटना की जानकारी मिलने पर उन्होंने टीआई को लाइन अटैच कर दिया था। वर्तमान में टीआई संदीप अचायी लाइन अटैच थे। अब वह नौकरी से गैरहाजिर है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds