October 11, 2024

रतलाम नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान हुआ शुरू, वार्ड 16 में विवाद के चलते भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी हुए आमने-सामने

Exif_JPEG_420

रतलाम 13जुलाई(इ खबर टुडे)। निकाय चुनाव के लिए बुधवार सुबह 7:00 बजे से शहर के मतदान केंद्रों मतदान शुरू हो चुका है। इस दौरान कई बूथों पर कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा मतदान की लाइन में लगे मतदाताओं को गुमराह करने की घटना सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को शहर के महापौर और 48 वार्डों के पार्षदो के लिए मतदान शुरू हो चुका है। मौसम सामान्य होने के चलते हैं काफी संख्या मे मतदाता मतदान केंद्र पर पहुंच रहे हैं।क्षेत्रों के पार्षदों प्रत्याशियों द्वारा बारिश की आशंका के चलते ऑटो रिक्शा और मैजिक की व्यवस्था की गई है। जिससे मतदाता को परेशानी ना हो और वह मतदान करने भूत तक पहुंच सके।

जहा बीती रात सोशल मीडिया पर मोती नगर समेत कई वार्डों में पार्षद प्रत्याशी द्वारा शराब और रुपए बांटने की खबरें सामने आ रही थी। मतदान के समय सुबह कई 10 केंद्रों से मामूली विवाद की खबर आ रही है।ताजा मामला वार्ड क्रमांक 16 पर हुए विवाद सामने आया है। जहां कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप राठौर मतदान के लिए लाइन में लगे मतदाताओं को गुमराह करते देखे गए। जिस पर भाजपा प्रत्याशी रंजीत टांग में आपत्ति लेते हुए मौके पर मौजूद अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। इस दौरान दोनों प्रत्याशियों में तीखी बहस भी हुई। जिसके बाद पुलिस अधिकारी द्वारा दोनों को मतदान केंद्र से दूर रहने की सलाह दी गई।

वार्ड क्रमांक 16 पर मतदान बूथ पर मौजूद कर्मचारी द्वारा पीठासीन अधिकारी के सामने मतदान करने पहुंच रहे हैं मतदाताओं को पार्टी विशेष पर मतदान करने की अपील करता देखा गया। जिसके बाद भाजपा नेता सुदीप पटेल ने आपत्ति ली।

You may have missed