October 11, 2024

रतलाम/ वार्ड क्रमांक 16 के बीजेपी प्रत्याशी रंजीत टांक को मिल रहा बुजुर्गो और युवाओ का समर्थन,वार्ड की समस्या को हल करने के लिए निकाला अनूठा उपाय

रतलाम,11 जुलाई (इ खबरटुडे)। रतलाम नगर निकाय चुनाव प्रचार का आज आखरी दिन है। इस अवसर पर चुनाव में खड़े सभी प्रत्याशी पुरे जोर-शोर के साथ जनसपर्क कर रहे है। जहां शहर के वार्ड क्रमाँक16 के भाजपा के सबसे कम उम्र के प्रत्याशी रंजीत टांक को क्षेत्रवासियो को पूरा समर्थन मिलता दिखाई दे रहा है।वही प्रत्याशी रंजीत टांक ने वार्ड की समस्या को हल करने के लिए अनूठा उपाय चर्चा का विषय बना हुआ है ।

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमाँक 16 के भाजपा प्रत्याशी रंजीत टांक लंबे समय से संघ के लिए काम रहे हैं। वही कोरोना काल में क्षेत्र के वासियो समेत शहर के अन्य क्षेत्रों में सेवा प्रदान कर चुके है। पार्टी द्वारा रंजीत टांक के सेवाभावी व्यक्तित्व को देखते हुए इस बार उन्हें मौका दिया गया है। वही जनसंपर्क के दौरान रंजीत टांक को वार्ड क्रमांक 16 के बोहरा समाज से भारी समर्थन मिलता दिखाई दिया। वही वार्ड के अन्य क्षेत्रों से भी युवाओ और बुजुर्गों का समर्थन मिल रहा है।

वार्ड की समस्या को हल करने के लिए अनूठा उपाय निकाला
भाजपा प्रत्याशी रंजीत टांक ने जनसपर्क के दौरान अनुभव किया कई रहवासी अपने निजी कार्यो और अन्य परेशानियों के चलते अपनी समस्या पार्षद तक पहुंचा नहीं पाते है। जिसके के लिए रंजीत टांक चुनाव जीतने के बाद वार्ड में शिकायत पेटी लगाने का वादा किया है ,जिसके माध्यम से 24 से 48 घंटे के भीतर रहवासियों की समस्या को हल करने का प्रयास किया जायेगा। वही यह अनूठा उपाय अपनाने वाला वार्ड 16 शहर का पहला वार्ड होगा । इस बारे में जब भाजपा के वरिष्ठ नेताओ की जानकारी की मिली तो उन्होंने प्रत्याशी रंजीत टांक की तारीफ करते हुए उनका हौसला बढ़ाया।

वार्ड के रहवासियों की माने तो भाजपा प्रत्याशी रंजीत टांक पढ़े-लिखे और सरल व्यक्तित्व के युवा है। वही रंजीत टांक ने जनसपंर्क के दौरान क्षेत्र की जनता को वार्ड की मूलभूत सुविधाओ पूरा करने का वादा किया है। जनता सेवा का जज्बा मन लिए, युवा रंजीत टांक की दृढ़ता को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है, की चुनावी रण में जीत का लक्ष्य अब इनके लिए दूर नही है।

You may have missed