October 12, 2024

कांग्रेस के लिए जनता से वोट मांगने वाले कमलनाथ ने खुद कांग्रेस को वोट नहीं दिया-मुख्यमंत्री

रतलाम,09 जुलाई (इ खबरटुडे)। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां कहा कि जनता से अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुद अपने प्रत्याशियों को वोट नहीं दिया। इससे पता चलता है कि वे लोकतंत्र को कितनी गंभीरता से लेते है। मुख्यमंत्री स्थानीय बंजली हैलीपेड पर मीडीयाकर्मियों से चर्चा कर रहे थे।

शिवराज सिंह ने कहा कि उनके स्वयं के गांव में पूरी पंचायत और जनपद पंचायत सदस्य निर्विरोध निर्वाचित हो गए थे,इसके बावजूद केवल जिला पंचायत सदस्य के एक वोट का मतदान करने के लिए वे सपरिवार अपने गांव गए थे। लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मतदान ही नहीं किया। शायद वे समझते है कि मतदान करना गरीब,दलित और आम लोगों का काम है। कमलनाथ जी ने मतदान नहीं करके यही बताया है कि वे लोकतंत्र को कितनी गंभीरता से लेते है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रतलाम में भाजपा के महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के समर्थन में रोड शो और चुनावी सभा को सम्बोधित करने के लिए हैलीकाफ्टर से रतलाम पंहुचे थे। उनका निर्धारित कार्यक्रम प्रात: दस बजे रतलाम पंहुचने का था,लेकिन वे निर्धारित समय से करीब डेढ घण्टे की देरी से रतलाम पंहुचे थे। हैलीपेड पर उनकी अगवानी करने के लिए पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी,नगर विधायक चैतन्य काश्यप समेत अनेक वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

You may have missed