October 11, 2024

Promissory Note : हर वार्ड में बगीचा और जिम,नगर निगम होगी आनलाइन,कांग्रेस का घोषणापत्र जारी,ढेरों लोकलुभावन घोषणाएं शामिल है ‘वचन पत्र ‘ में

रतलाम,08 जुलाई (इ खबरटुडे)। हर वार्ड में बगीचा और जिम होगा,नया नल कनेक्शन मात्र एक रुपए में दिया जाएगा। नगर निगम की सारी सुविधाएं आनलाइन उपलब्ध कराई जाएगी। इस तरह की कई लोकलुभावन घोषणाएं कांग्रेस के घोषणापत्र में शामिल की गई है। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र को वचन पत्र का नाम दिया है। वचन पत्र का विमोचन कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी मयंक जाट ने वरिष्ठ कांग्रेस जनों और मीडीयाकर्मियों की मौजूदगी मेंं किया।

अपने निवास पर बनाए गए कांग्रेस के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय में आयोजित विमोचन समारोह के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मयंक जाट ने कांग्रेस के वचन पत्र की महत्वपूर्ण बातें मीडीया के सामने रखी। श्री जाट ने कहा कि कांग्रेस ने शहर की जनता से मिले सुझावों के आधार पर यह वचन पत्र तैयार किया है। यह कांग्रेस का घोषणापत्र नहीं है बल्कि वचन पत्र है। इसमे कही गई सारी बातें उनके द्वारा रतलाम के नागरिकों को दिया जा रहा वचन है जिसे हर हाल में पूरा किया जाएगा।

मीडीयकर्मियों के प्रश्नों के उत्तर देते हुए श्री जाट ने कहा कि वे पिछले कई दिनों से शहर के हर क्षेत्र में नागरिकों से मिल रहे है। उन्हे नागरिकों का भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है। पिछले सत्रह सालों में शहर के नागरिक भाजपा की नीतियों और भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुके है। यही वजह है कि यह चुनाव कांग्रेस की बजाय खुद जनता लड रही है। इसमें भाजपा की हार तय है।

श्री जाट पर लगाए जा रहे व्यक्तिगत आरोपों पर उन्होने कहा कि भाजपा प्रत्याशी का इतिहास उन्हे भी पता है,लेकिन उनके संस्कार ऐसे नहीं है कि वे व्यक्तिगत आरोपों की राजनीति करें। जो इतिहास है वह गुजर चुका है और हम स्वर्णिम भविष्य बनाने की दिशा में काम करना चाहते है।

श्री जाट ने कहा कि भाजपा के लोग सिर्फ घोषणाएं करते हैैं लेकिन काम नहीं करते। जबकि हम जो कहते है करके दिखाते है। उन्होने कहा कि यदि शहर में कांग्रेस की सरकार बनी,तो स्वर्ण नगरी रतलाम को स्वर्णिम रतलाम बनाया जाएगा। हर वर्ग के लोगो के विकास के लिए काम किया जाएगा। कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में प्रतिदिन पेयजल वितरण,अवैध कालोनियों के नियमितिकरण,सड़कों का नवीनीकरण,खिलाडियों के लिए खेल महोत्सवों का आयोजन,जैसे तमाम मुद्दों का जिक्र किया है।

कांग्रेस के वचन पत्र विमोचन के अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेन्द्र कटारिया,पूर्व महापौर पारस सकलेचा,जेम्स चाको,विनोद मिश्रा मामा,श्रीमती प्रेमलता दवे,फ़ैयाज़ मंसूरी आदि मौजूद थे।

You may have missed