October 11, 2024

यदि कोर्ट फैसला दे देती तो रतलाम कांग्रेस प्रत्याशी उसी दिन सजा याफ्ता हो जाते – भाजपा

रतलाम,06 जुलाई (इ खबर टुडे)। रतलाम नगर निगम के चुनाव में कांग्रेस के जो प्रत्याशी है, अगर कोर्ट उसी दिन फैसला दे देती तो सजायाफ्ता हो जाते। मैं आप सबके माध्यम से कहना चाहता हूं कि ऐसे व्यक्ति को वोट करने का अपराध लोगों से न कराएं। जनता को जानकारी में आना चाहिए कि प्रत्याशी के ऊपर ऐसे कितने प्रकरण है, जिनमें उनको सजा होने की संभावना है।

कांग्रेस द्वारा ऐसे प्रत्याशियों को चुनाव लड़वाना दुर्भाग्यपूर्ण है। ये बात बुधवार को रतलाम पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा में कही।

प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा का कहना था कि भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है। आज हमने यह सिद्ध कर दिया है कि विकासवाद इस देश में परिवारवाद पर हावी है। उन्होने कहा कि अमरावती और उदयपुर जैसी घटनाएं इस देश में तब तक होती रहेगी, जब-तक उनको पोषित करने वाले, संरक्षण देने वाले राजनैतिक लोग खडे़ है।

उदयपुर की घटना के बाद राहुल गांधी ने क्या कहा, ये बचपना है। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि तालिबानी प्रवृत्ति पर हम अंकुश लगाएंगे। राजस्थान और महाराष्ट्र में ही इस तरह की घटना क्यो हुई, महाराष्ट् में सरकार बदल गई तो घटना एक्सपोज हो गई।

कांग्रेस ऐसी सोच और ऐसे ही लोगों को संरक्षण देती है। यदि इस तरह की घटना मध्यप्रदेश में होती तो हम ऐसे लोगों को जमींदोज कर देते। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा, सांसद गुमानसिंह डामोर, विधायक चेतन्य काश्यप, पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मौर्य, पूर्व महापौर शैलेन्द्र डागा, जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशा मौर्य उपस्थित रही।

You may have missed