October 11, 2024

एक घण्टे की बारिश ने खोली व्यवस्थाओं की पोल,कांग्रेस प्रत्याशी मयंक जाट ने नागरिकों से मिलकर जानी उनकी समस्याएं (देखे लाइव विडियो)

रतलाम,05 जुलाई (इ खबरटुडे)। दिन भर की तेज उमस के बाद दोपहर को आई तेज बारिश ने जहां मौसम में ठण्डक घोल दी,वहीं इस तेज बारिश ने शहर के कई इलाकों में व्यवस्थाओं की पोल खोल कर रख दी। चुनावी जनसम्पर्क पर निकले कांग्रेस प्रत्याशी मयंक जाट ने जनसम्पर्क कार्यक्रम में से समय निकाल कर समस्या ग्रस्त इलाकों का दौरा किया और वहां के नागरिकों से मिलकर उनकी समस्याएं जानी।

दोपहर करीब तीन बजे शुरुु हई तेज बारिश ने शहर के कई निचले इलाकों की सडकों को नदियों में तब्दील कर दिया। शहर के पीएण्डटी कालोनी के इलाके में घुटनों घुटनों तक पानी भरा गया। इसी तरह बंजारा बस्ती में भी कीचड और गन्दगी की भरमार हो गई। चुनावी जनसम्पर्क के लिए पूर्व निर्धारित कार्यक्रम पर निकले महापौर पद के कांग्रेस प्रत्याशी मयंक जाट को जब इस बात की जानकारी मिली,तो वे जनसम्पर्क में से समय निकालकर खुद उन स्थानों पर जा पंहुचे जहां बारिश की वजह से समस्याएं उत्पन्न हो गई थी।

कांग्रेस प्रत्याशी श्री जाट ने पी एण्ड टी कालोनी में पंहुचकर सडकों पर भरा पानी देखा बल्कि पानी भरी सड़कों पर चलकर पूरे इलाके का भ्रमण किया और वहां के रहवासियों से मिलकर उनकी समस्याएं जानी। श्री जाट ने परेशान नागरिकों को आश्वस्त किया कि नगर निगम में जीत हासिल करने के बाद वे प्राथमिकता के आधार पर इस समस्या का निराकरण करवाएंगे। इसी तरह श्री जाट बंजारा बस्ती में भी पंहुचे और वहां भी सघन भ्रमण कर नागरिकों से मुलाकात की। बंजारा बस्ती के नागरिकों को भी उन्होने समस्याएं हल करने का आश्वासन दिया।

You may have missed