October 11, 2024

Congress Candidate : कांग्रेस ने मयंक जाट को बनाया महापौर पद का उम्मीदवार,समर्थकों ने पटाखे फोडकर ढोल ढमाकों के साथ किया खुशी का इजहार

रतलाम,17 जून (इ खबरटुडे)। लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार कांग्रेस ने रतलाम महापौर के लिए मयंक जाट का अपना अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया है। मयंक जाट की उम्मीदवारी से उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड गई। सैलाना बस स्टैण्ड पर जाट समर्थकों ने ढोल ढमाको के साथ पटाखे फोड कर अपनी खुशी का इजहार किया।

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक मयंक जाट के नाम पर सहमति पहले ही बन गई थी,लेकिन न्यायालय में विचाराधीन एक आपराधिक प्रकरण के निर्णय तक घोषणा को रोका गया था। आज जिला न्यायालय में उक्त प्रकरण का निराकरण मयंक जाट के पक्ष में हो गया। न्यायालय का निर्णय सामने आते ही कांग्रेस ने श्री जाट को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिया।

मयंक जाट की उम्मीदवारी के बाद अब रतलाम नगर निगम चुनाव की तस्वीर काफी हद तक साफ हो गई है। महापौर पद के लिए मयंक का मुकाबला भाजपा के प्रहलाद पटेल से होगा। महापौर पद के दोनो ही उम्मीदवार जाट समाज से आते है। भाजपा अपने पार्षद प्रत्याशियों की सूचि भी जारी कर चुकी है,वहीं कांग्रेस की अधिकृत सूचि अब तक जारी नहीं हुई है। कांग्रेस की अधिकृत सूचि सामने आने के बाद चुनावी तस्वीर पूरी तरह साफ हो जाएगी।

You may have missed