October 12, 2024

Blackmail Rape : अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया दलित के साथ बलात्कार,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

रतलाम,18 अप्रैल (इ खबरटुडे)। करीब चार वर्ष तक चले प्रेमसम्बन्ध के बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर ब्लैक मेल किया और इसी के दबाव में उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी ने दलित महिला को जातिसूचक शब्दो से भी अपमानित किया।

बत्तीस वर्षीया पीडीता के साथ बलात्कार का यह मामला सैलाना रोड रेलवे ओव्हरब्रिज के नीचे काटजू नगर में सामने आया। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने पर पंहुची बत्तीस वर्षीया पीडीता ने पुलिस को बताया किवर्ष 2018 से काटजू नगर निवासी मोहम्मद नवाज पिता इसरार अली से उसका प्रेम सम्बन्ध चल रहा था। लेकिन पिछले दिनों उनमें विवाद हो गया था और महिला ने आरोपी से सबन्ध तोड लिए थे।

विगत 13 और 14 अप्रैल को आरोपी मो.नवाज ने पीडीता को काटजू नगर स्थित अपने घर पर बुलाया और उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसका इच्छा के बिना उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं आरोपी ने पीडीता को जातिसूचक शब्दो से भी अपमानित किया।

पीडीता ने सोमवार को औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने पर पंहुच कर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। पीडीता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी मो.नवाज के विरुद्ध बलात्कार और एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की तलाश जारी है

You may have missed