October 12, 2024

Crime news : खरगोन में 10 अप्रैल से गायब युवक का शव इंदौर में मिला, सिर पर चोट से हुई मौत

खरगोन,18अप्रैल(इ खबर टुडे)। मध्य प्रदेश के खरगोन से 10 अप्रैल से लापता युवक का शव इंदौर के एमवाय अस्पताल में मिला। उसकी पहचान नहीं होने से इसे अज्ञात शव के रूप में रखा गया था, रविवार रात इसकी पहचान इब्रेश खान निवासी इस्लामपुरा के रूप में हुई है। 14 अप्रैल को इब्रेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी।

सोमवार सुबह मुक्तिधाम के पास इस्लामपुरा में युवक का जनाजा निकाला गया। इसके चलते बड़ी संख्या में पुलिस बल लगाया गया और सुरक्षा के लिहाज से पूरे शहर में रोक-टोक की जा रही है। साथ ही कर्फ्यू में छूट के समय को भी परिवर्तित किया गया है। रविवार रात को प्रशासन ने सोमवार सुबह 8 से 12 बजे तक छूट देने के निर्देश दिए थे, इसे हटा कर अब दोपहर 12 से 2 बजे तक 2 घंटे की छूट देने की बात कही गई है।

सिर पर चोट लगने से हुई मौत, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच
खरगोन में प्रभारी एसपी रोहित काशवानी ने कहा कि 10 अप्रैल को रात को एक युवक के घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी, तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान नहीं हो पाई और खरगोन में शव को रखने की कोई व्यवस्था नहीं थी, जिसके बाद उसे इंदौर के एमवाय अस्पताल के शवगृह में रखने के लिए भेजा गया था। 14 अप्रैल को एक युवक इब्रेश खान के गुमशुदा होने की रिपोर्ट मिली, जांच के बाद इंदौर भेजे गए शव से उसकी पहचान हुई। प्रभारी एसपी ने कहा कि युवक की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से हुई है, इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि क्या इसे दंगे के साथ जोड़कर देखा जा सकता है तो प्रभारी एसपी रोहित काशवानी ने कहा कि यह जांच करने के बाद ही साफ हो पाएगा।

You may have missed