October 12, 2024

The killing/रतलामः घरेलू विवाद के चलते साले ने गुस्से में आकर जीजा से की मार-पीट,जीजा की मौत ,आरोपी साला गिरफ्तार

तलाम,17 अप्रैल(इ खबर टुडे)।जिले के एक थाना क्षेत्र अंतर्गत हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक पर रिश्ते में में अपने ही जीजा को पीट-पीट कर हत्या का आरोप है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला पिपलौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत सादलपुरा-पिपलौदा रोड 10 अप्रैल की रात की घटना है। मृतक रमेश बागरी अपनी पत्नी और बच्चे से झगड़ा करता था। अपनी बहन और भानजों से झगड़ा कर उन्हें परेशान करने की बात को लेकर रिश्ते में साले पंकज ने 10 अप्रैल की रात 11 बजे के करीब गुस्से में जान से मारने की नीयत से अपने जीजा के साथ लात-घूंसों से मारपीट की। जिससे उसके जीजा रमेश की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जिसके बाद पुलिस ने मामले में मार-पीट करने वाले आरोपी साले पंकज निवासी प्रेमनगर झाला चौराहा पिपलौदा पर हत्या का अपराध कायम कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने जीजा को सीमेंट कांक्रीट रोड पर घसीटकर पटक-पटककर लातघुसों, मुक्कों और चप्पलों से मारपीट की जिससे रमेश के सिर में अंदरूनी रूप से गंभीर चोट आई। पीठ और शरीर के अन्य जगह पर भी उसे चोटे आई जिसके कारण उसकी मौत हो गई। पिपलौदा थाना पुलिस ने इस मामले में युवक के खिलाफ हत्या का मामला धारा 302 भादवि में दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

You may have missed