September 29, 2024

kashmiri pandit attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को मारी गोली, शोपियां के स्थानीय अस्पताल में भर्ती

शोपियां,04अप्रैल(इ खबर टुडे)। शोपियां में आतंकी कश्मीर फाइल्स फिल्म की चर्चा देश भर में तेज होने के बाद बौखला गए हैं। आतंकियों ने शोपियां में एक कश्मीरी पंडित को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले की सूचना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है।

श्रीनगर के लाल चौक से सटे मायसूमा इलाके में सोमवार को आतंकियों की ओर से किए गए दिनदहाड़े हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य घायल है। वहीं, राजोरी जिले के नौशेरा में एलओसी से घुसपैठ को नाकाम बनाते हुए सेना ने एक घुसपैठिए को मार गिराया। आतंकी से हथियार और गोलियां बरामद की गई हैं। फिलहाल ऑपरेशन जारी है।

श्रीनगर शहर के बीचोंबीच स्थित लाल चौक से सटे मायसूमा इलाके में सोमवार दिनदिहाड़े आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों पर ताबड़तोड़ फ ायरिंग की। इसमें दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तुरंत श्री महाराजा हरि सिंह (एसएमएचएस) अस्पताल रेफ र किया गया। एसएमएचएस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्ष डॉ. कंवरजीत सिंह ने बताया कि सीआरपीएफ जवान विशाल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसे एक गोली लगी थी।

घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए सेना ने एक आतंकी को मार गिराया
जम्मू संभाग में राजोरी के नौशेरा सेक्टर में रविवार देर रात घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए सेना ने एक आतंकी को मार गिराया। सैन्य प्रवक्ता ने बताया कि रात में एलओसी पर संदिग्ध हरकत देखने के बाद सतर्क जवानों ने पाया कि आतंकियों का एक ग्रुप घुसपैठ करने की फिराक में है। जवानों ने ललकारा तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली। प्रवक्ता ने बताया कि मारे गए आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। हथियार भी मिले हैं। फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई आतंकी मौके का फायदा उठाकर दाखिल न हो गया हो।शोपियां,04अप्रैल(इ खबर टुडे)। शोपियां में आतंकी कश्मीर फाइल्स फिल्म की चर्चा देश भर में तेज होने के बाद बौखला गए हैं। आतंकियों ने शोपियां में एक कश्मीरी पंडित को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले की सूचना के बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। श्रीनगर के लाल चौक से सटे मायसूमा इलाके में सोमवार को आतंकियों की ओर से किए गए दिनदहाड़े हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य घायल है। वहीं, राजोरी जिले के नौशेरा में एलओसी से घुसपैठ को नाकाम बनाते हुए सेना ने एक घुसपैठिए को मार गिराया। आतंकी से हथियार और गोलियां बरामद की गई हैं। फिलहाल ऑपरेशन जारी है। श्रीनगर शहर के बीचोंबीच स्थित लाल चौक से सटे मायसूमा इलाके में सोमवार दिनदिहाड़े आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों पर ताबड़तोड़ फ ायरिंग की। इसमें दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तुरंत श्री महाराजा हरि सिंह (एसएमएचएस) अस्पताल रेफ र किया गया। एसएमएचएस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्ष डॉ. कंवरजीत सिंह ने बताया कि सीआरपीएफ जवान विशाल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उसे एक गोली लगी थी। घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए सेना ने एक आतंकी को मार गिराया जम्मू संभाग में राजोरी के नौशेरा सेक्टर में रविवार देर रात घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए सेना ने एक आतंकी को मार गिराया। सैन्य प्रवक्ता ने बताया कि रात में एलओसी पर संदिग्ध हरकत देखने के बाद सतर्क जवानों ने पाया कि आतंकियों का एक ग्रुप घुसपैठ करने की फिराक में है। जवानों ने ललकारा तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली। प्रवक्ता ने बताया कि मारे गए आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। हथियार भी मिले हैं। फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई आतंकी मौके का फायदा उठाकर दाखिल न हो गया हो।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds