October 12, 2024

Suicide : कोचिंग संचालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,कारण स्पष्ट नहीं

रतलाम,18 मार्च (इ खबरटुडे)। शहर के कालेज रोड स्थित एक कोचिंग इंस्टीट्यूट के संचालक ने आज सुबह अपने ही इंस्टीट्यूट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हुए है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दीनदयाल नगर निवासी राजेश पिता दिलीप कसेरा 35 ने आज सुबह किसी समय कालेज रोड स्थित अपने कोचिंग इंस्टीट्यूट उत्कर्ष एकेडेमी में फांसी का फन्दा लगाकर आत्महत्या कर ली। राजेश कसेरा सुबह करीब पांच बजे सुबह की सैर के लिए अपने घर से निकला था। आज धुलेन्डी का पर्व होने से एकेडमी का अवकाश था। काफी देर तक जब राजेश घर नहीं लौटा तो घर वालों ने उत्कर्ष एकेडमी जाकर देखा। वहां पता लगा कि राजेश ने आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना फौरन पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पंहुच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक एकेडेमी में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे। इन कैमरों की फुटेज से पता लगा कि मृतक राजेश ने करीब साढे आठ बजे फांसी का फन्दा तैयार किया था। प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक राजेश पेट की बीमारी से परेशान था और शायद इसी वजह से उसने आत्महत्या की। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

You may have missed