October 12, 2024

Lokayukta caught red: बिजली विभाग के SE गिरफ्तार, रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पुलिस ने पकड़ा

विदिशा,17मार्च(इ खबर टुडे)। लोकायुक्त भोपाल पुलिस ने बुधवार को मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर को 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आवेदक जफर कुरैशी ने लोकायुक्त से शिकायत की थी कि उसका वेयर हाउस गंजबसौदा में बन रहा है, जिसमे ट्रांसफार्मर की चार्जिंग परमिशन के लिए मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी विदिशा के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर ने 15000 रुपये की रिश्वत की मांग की है।

आवेदक की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त पुलिस भोपाल ने विद्युत वितरण कंपनी के सुपरिटेंडेंट इंजीनियर संपूर्णानंद शुक्ला उम्र 54 वर्ष को 15000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत FIR दर्ज की गई।

लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर रजनी तिवारी के साथ लोकायुक्त दल ने आवेदक जफर कुरैशी के साथ मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी विदिशा में अहमदपुर रोड पर स्थित कार्यालय में कार्रवाई की। इंजीनियर संपूर्णानंद शुक्ला ने होटल पेट पूजा के मुख्य द्वार पर 15000 रुपये रिश्वत राशि चार्जिंग परमिशन के लिए आवेदक जफर कुरैशी से ली और अपने ड्राइवर करण राजपूत को थमा दी। लोकायुक्त टीम ने तत्काल उन दोनों को दबोच लिया।

You may have missed