October 12, 2024

PM Modi in Gujarat : गुजरात चुनाव की तैयारी शुरू, आज अहमदाबाद में मोदी का रोड़ शो, मां से भी मिल सकते हैं पीएम

अहमदाबाद,11मार्च(इ खबर टुडे)। साल 2022 के शुरू में हुए विधानसभा चुनावों में पांच में से चार राज्यों में सरकार बनाने के बाद भाजपा अपने अगले मिशन में जुट गई है। इस साल के आखिरी में गुजरात विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा ने अभी से यहां चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अहमदाबाद आ रहे हैं। पीएम मोदी यहां भव्य रोड़ शो करेंगे।

प्रधानमंत्री के सुबह 10 बजे अहमदाबाद पहुंचने का कार्यक्रम है, जहां से वह मेगा रोड शो के लिए गांधीनगर में भाजपा के राज्य कार्यालय कमलम जाएंगे। रोड शो हवाई अड्डे से पार्टी कार्यालय तक 6 किमी से अधिक की दूरी तय करेगा। कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी कई शीर्ष नेताओं के साथ बैठक की अध्यक्षता करेंगे और संभवत: बाद में राजभवन जाएंगे।

शाम को अहमदाबाद में गुजरात खनिज विकास निगम (GMDC) ग्राउंड में एक और भव्य आयोजन की योजना बनाई गई है। कार्यक्रम में विधायक, सांसद और राज्य के नेताओं के साथ ग्राम पंचायतों, तालुका पंचायतों और जिला पंचायतों के लोग शामिल होंगे।

जीएमडीसी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण होगा। यहां एक लाख से अधिक लोगों की भीड़ देखने को मिलेगी। हर जिले और गांव से लोगों को जीएमडीसी मैदान में लाने के लिए 2,000 से अधिक बसों की व्यवस्था की गई है। सीटिंग कलर कोडेड होगी। कहा जा रहा है कि गांधीनगर में पीएम मोदी एक बार फिर अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लेने जा सकते हैं।

You may have missed