October 12, 2024

Road Accident : भोपाल से सागर की ओर जा रही चार्टर्ड बस ने मारी जीप को टक्कर, दो की मौत

सांची,05 मार्च (इ खबर टुडे)। राष्‍ट्रीय राजमार्ग-146 पर एक तेज रफ्तार चार्टर्ड बस ने जीप को टक्‍कर मार दी। इससे जीप में सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ। हादसे के बाद सड़क पर काफी देर तक जाम लगा रहा। पुलिस ने चार्टर्ड बस को जब्‍त कर थाना परिसर में खड़ा करवा लिया। चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। बस में सवार यात्रियों को दूसरे वाहन से उनके गंतव्‍य की ओर रवाना किया गया ।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मप्र पर्यटन विभाग की होटल के सामने जीप व चार्टर्ड बस को आमने-सामने से टक्कर हो गई। जीप क्रमांक 09 जेआर 5555 में मंगल सिंह ठाकुर पिता बद्रीलाल पटेल उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम खंडेल जिला इंदौर व शक्ति सिंह ठाकुर पिता मोहन सिंह ठाकुर उम्र 24 वर्ष निवासी पिपरिया चांद जिला रायसेन सवार थे। जीप विदिशा की ओर से आ रही थी। सामने से आ रही चार्टर्ड बस क्रमांक एमपी 04 पीए 3690 से हुई भिड़ंंत में बस को तो कोई खास नुकसान नहीं हुआ, लेकिन जीप सवार दोनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस बुलवाकर दोनों घायलों को शासकीय अस्पताल सांची ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने चेक करने के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग-146 पर जाम लग गया। पुलिस ने चार्टर्ड बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज करते हुए बस को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा करवा लिया। बस भोपाल से सागर की ओर जा रही थी। बस के यात्रियों को अन्य वाहन से रवाना किया गया है।

You may have missed