October 12, 2024

Crime news : बलात्कार का आरोपी एसआई पर 5 हजार का ईनाम घोषित, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

उज्जैन,02 मार्च (इ खबरटुडे)। इंदौर की महिला के साथ बलात्कार,मारपीट,एवं धोखाधडी करने के आरोपी भैरवगढ़ थाना के एसआई विकास देवड़ा पर 5 हजार का ईनाम पुलिस ने घोषित किया है।आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह रेड की लेकिन वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है।आरोपी की सत्र न्यायालय ने अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज कर दी है।

चिमनगंज थाने मैं दर्ज प्रकरण के अनुसार इंदौर की विवाहिता को फेसबुक पर दोस्ती कर एसआई ने बरगलाया और उसे उज्जैन में रखा।यहां उसके साथ दुष्कर्म किया फरार भेरूगढ़ थाने में पदस्थ रहे एसआई की गिरफ्तारी पर एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ला ने ईनाम घोषित किया गया है।एसआई की प्रताडना से त्रस्त महिला ने एसआई के खिलाफ चिमनगंज थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था।

एसपी द्वारा देवड़ा को तत्काल सस्पेंड कर दिया था। वहीं चिमनगंज पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किये गये लेकिन पता नहीं चला। एसपी सत्येंद्र शुक्ला के अनुसार उसके संभावित ठिकानों पर पुलिस की दबिश जारी है। इंदौर, रतलाम सहित उसके रिश्तेदारों एवं संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। आरोपी भाग रहा है। देवड़ा की गिरफ्तारी पर 5 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की है। जिला न्यायालय ने उसकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज की है।

You may have missed