October 12, 2024

Encroachment removed/उज्जैन के गुंडे रवि उर्फ बारिक का अतिक्रमण हटाया, हत्या समेत 14 मामले दर्ज, रासुका भी लग चुकी है; बाप और भाई भी क्रिमिनल

उज्जैन,18फरवरी(इ खबर टुडे/ब्रजेश परमार)। नगर निगम द्वारा निरंतर अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को हटाए जाने की कार्यवाही की जा रही है।पुलिस एवं प्रशासन के साथ माफिया और बदमाशों के अवैध निर्माण को नगर निगम तोड रहा है।

इसी क्रम में शुक्रवार को अवैध अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए भवन स्वामी रवि उर्फ बारिक पिता मनोज पाल निवासी निमनवासा द्वारा अवैध निर्माण किया गया। जिसे हटाने की कार्यवाही नगर निगम रिमूव्हल गैंग द्वारा पुलिस प्रशासन के समन्वय से की गई।

रवि के विरुद्ध शहर के अलग-अलग थानों में 14 प्रकरण दर्ज हैं। हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध रूप से शस्त्र रखना सहित अन्य मामले शामिल हैं। आरोपी रवि पर रासुका की भी कार्रवाई की जा चुकी है। सीएसपी आरके नेगी ने बताया की बदमाश जेल से छूट चुका है। आरोपी के पिता मनोज और भाई धर्मेंद्र भी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। इनका भी क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है। आरोपी रवि का नगर निगम के रिकॉर्ड में अवैध निर्माण पाया गया था, जिसे गिरा दिया गया।

भाई और पिता भी अपराधी
रवि क्षेत्र का कुख्यात गुंडा है। उसके पिता और भाई भी बदमाश हैं और इनके ऊपर भी कई मामले दर्ज हैं। ये सभी पंवासा स्थित मकान में रहते हैं। इसके अवैध निर्माण को पुलिस और निगम की टीम ने तोड़ दिया। अतिक्रमण तोड़ने के दौरान दो थानों का पुलिस बल मौके पर था।

You may have missed