October 12, 2024

Road Accident Death : महू नीमच फोरलेन पर दर्दनाक सडक हादसा,नवविवाहित दम्पत्ति समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत,एक घायल

रतलाम,14 फरवरी ( खबरटुडे)। जिला मुख्यालय से करीब बाईस किमी दूर महू नीमच फोरलेन पर जुलवानिया फन्टे के समीप सोमवार सुबह हुए एक दर्दनाक सडक़ हादसे में नवदम्पत्ति समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई,जबकि एक महिला गंभीर रुप से घायल है। हादसे का शिकार परिवार धार से जयपुर जा रहा था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार,धार निवासी रविराज सिंह पिता मनोहर सिंह राठौर 30 मारुती अर्टिगा गाडी से अपनी पत्नी और अन्य परिजनों के साथ जयपुर जाने के लिए सुबह करीब 6 बजे धार से निकला था। सुबह करीब दस बजे महू नीमच रोड पर जुलवानिया फन्टे के समीप प्रकाश नगर की पुलिया पर अचानक संतुलन बिगडने से उसकी गाडी रोड डिवाईडर पर चढ गई। इस दुर्घटना में रविराज सिंह उसकी पत्नी रेणुकुंवर 22,रविराज की बुआ भंवर कुंवर पति सज्जनसिंह शेखावत 45 और रेणुकंवर पति राजवीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रविराज की मां विनोद कुंवर पति मनोहर सिंह 55 नि.धार गंभीर रुप से घायल हो गई। मृतक रविराज और रेणु का विवाह इसी महीने की पांच तारीख को हुआ था।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पंहुच गया। दुर्घटना के कारण अभी स्पष्ट नहीं हुए है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है। दुर्घटना में घायल विनोद कुंवर को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

You may have missed