October 6, 2024

video viral/रतलाम जिले में भाजपा कार्यकर्ता के जन्मदिन की पार्टी में हर्ष फायर व तलवार के केक काटने का वीडियो वायरल ,नवीन एसपी ने जारी किया शिकायत नम्बर

रतलाम,04फरवरी(इ खबर टुडे)। जिले के ताल नगर के नीम चौक में भाजपा कार्यकर्ता मनीष परमार उर्फ भोला के जन्मदिन की पार्टी में सार्वजनिक स्थल पर एयर गन से हर्ष फायर करने व तलवार से केक काटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आने पर ताल पुलिस ने आरोपी मनीष परमार व उसके एक मित्र के खिलाफ भादंवि की धारा 336 व आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार जन्मदिन 31 जनवरी 2022 को था। तब ताल के नीम चौक क्षेत्र में जन्मदिन पर केक काटने का कार्यक्रम रखा गया था। इसमें बड़ी संख्या में मनीष परमार के समर्थक शामिल हुए। इस मौके पर एक युवक द्वारा हर्ष फायर किए गए। वहीं मनीष ने तलवार से केक काटा। इसका किसी ने वीडियो बनाया था, जो शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया गया।

कुछ ही देर में वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा। मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस के अनुसार सूचना मिली कि एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है जो 31 जनवरी को मनीष परमार उर्फ भोला के बर्थडे पर मनीष व उसके मित्रों का है। वीडियो में सार्वजनिक स्थल नीमच चौक पर मनीष परमार तलवार से केक काटते व उनका मित्र एयरगन से फायर कर रहा है। मामले में मनीष व उसके मित्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

पुलिस को सूचना दें
एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि जन्मदिन पर ताल में फायर करने व तलवार से केक काटने का वीडियो संज्ञान में आया है। आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। इंटरनेट मीडिया की मानीटरिंग के लिए एक सेल बनाया गया है, जो आपत्तिजनक वीडियो, कमेंट आदि की निगरानी करेगा। एक वाट्सएप नम्बर भी जारी किया जाएगा, जिस पर फायर करने, ऐसे आपत्तिजनक पोस्ट के मामले जिनसे कानून व्यवस्था बिगड़ने की आशंका हो, उसके बारे में लोग पुलिस को सूचना दे सकते हैं। सूचना पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds