October 12, 2024

Kidnapping Rape : मौसी और मौसा ने किया नाबालिग युवती का अपहरण,फिर हुआ रेप,प्रकरण दर्ज

रतलाम,2 फरवरी (इ खबरटुडे)। जिले के नामली थाना क्षेत्र के ग्राम घटवास में एक नाबालिग युवती को उसी की मौसी और मौसा अपहरण करके ले गए। युवती की जबर्दस्ती शादी करवाई और उसके साथ बलात्कार किया गया। बाद में युवती के माता पिता अपनी बेटी को लेकर आए। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवती के मौसी मौसा और व एक युवक के खिलाफ अपहरण, रेप और पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटवास निवासी युवती की मौसी हर्षकुंवर बाई और मौसा भोपालसिंह पिता किशोर सिंह करीब एक सप्ताह पहले उसके घर आए हुए थे,जबकि युवती के माता पिता किसी विवाह समारोह में बाहर गए हुए थे। युवती की मौसी और मौसा,उसे बहला फुसला कर बांसवाडा(राजस्थान) के गांव बारोडा ले गए। बारोडा ले जाने के बाद उन्होने जबर्दस्ती नाबालिग युवती का विवाह बारोडा निवासी भंवरसिंह पिता नटवरसिंह से करवा दिया। जबर्दस्ती शादी करने के बाद भंवरसिंह ने युवती के साथ बलात्कार किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी दी गई।

इधर जब युवती के माता पिता अपने घर घटवास पंहुचे तो उन्हे पता चला कि उनकी बेटी को मौसी और मौसा बारोडा (राज) ले गए है। बाद में लडकी के माता पिता ने बारौडा पंहुचकर लडकी को वहां से छुडवाया और घटवास लेकर आए। माता पिता को युवती ने सारी बात बताई,तब वे उसे लेकर नामली पुलिस थाने पंहुचे। पुलिस ने दैहिक शोषण की शिकार बनी नाबालिग युवती की रिपोर्ट पर आरोपी भंवरसिंह पिता नटवरसिंह,युवती की मौसी हर्षकुंवर बाई और मौसा भोपाल सिंह के खिलाफ गैैेग रेप,अपहरण और पाक्सो एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

You may have missed