October 12, 2024

Arrest criminal: लोकेन्द्र टाकीज पर दिन दहाडे गोली चलाने वाले 24 घंटे के भीतर पुलिस की गिरफ्त में

रतलाम,13 जनवरी (इ खबरटुडे)। लोकेन्द्र टाकीज चौराहा पर बुधवार को हुए गोलीकांड में पुलिस को मुख्य आरोपी को करने में बड़ी सफलता मिली है। आरोपी को महज 24 घंटे में पुलिस ने गिरफ्तार किया। घटना से शहर में सनसनी फैली थी। पुलिस ने तत्परता दिखते हुए शहर में नाकाबंदी कर सघन जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त पिस्टल व एक राउन्ड जप्त किया गया।

उल्लेखनीय हे की बुधवार दोपहर करीब 2 बजे लोकेन्द्र टाकीज चौराहे पर स्कुटी से आये दो अज्ञात व्यक्तिओ ने जान से मारने के उद्देश्य से गोपाल पंवार पिता सरवन पंवार निवासी लोकेन्द्र टाकीज रतलाम पर पिस्टल से फायर किया तथा घटना कर भाग गये । घटना पर से फरियादी गोपाल पंवार कि रिपोर्ट पर से थाना स्टेशन रोड रतलाम पर धारा 307,34 भादवि तथा धारा 25/27 आर्म्स एक्ट का पंजीबद्द कर विवेचना मे लिया गया था।

फरियादी गोपाल द्वारा दो आरोपी में से एक आरोपी गोलु परिहार होना बताया तथा उसका एक अन्य अज्ञात साथी के द्वारा घटना करना बताया गया था। पुलिस अधीक्षक रतलाम गोरव तिवारी द्वारा घटना की गंभीरता को देखते हुए इलाके की तत्काल घेराबंदी कर आऱोपी को पकडने के लिये निर्देश दिये तथा आरोपीयो की गिरफ्तारी हेतु 10,000/- रु का इनाम भी घोषित किया गया व आरोपी की तत्काल पकड़ने हेतु टीम का गठन किया गया।

पुलिस अधीक्षक गोरव तिवारी द्वारा अति पुलिस अधीक्षक (शहर) डॉ इंद्रजीत बाकलवार अतिरिक्त, पुलिस अधीक्षक(ग्रामीण) सुनील पाटीदार एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमन्तसिह चौहान के निर्देशन मे थाना प्रभारी स्टेशन रोड किशोर पाटनवाला के नेतृत्व में एक टीम का गठित किया गया ।

गठित टीम में थाना स्टेशन रोड पुलिस द्वारा शहर के सभी एंट्री व एक्ज़िट पॉइंट पर तत्काल घेराबंदी कर आरोपी की तलाशी हेतु शहर में सर्चिंग की गई इसके अतिरिक्त मुखबिर सूचना व अन्य स्तोत्रों की सहायता से बदनावर, बांसवाडा में दबीश दी गई । थाना प्रभारी स्टेशन रोड किशोर पाटनवाला की मुखबीर सूचना पर से प्रकरण के आरोपी गौरव उर्फ गोलु पिता जालमसिह परिहार उम्र. 23 साल नि. बाईजी का वास रतलाम तथा उसके साथीविधि विरुद्ध बालक को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई ।

पुलिस अभिरक्षा के दौरान आरोपी गौरव उर्फ गोलु परिहार द्वारा भागने के उदेश्य से बार बार पेशाब का बहान बना कर भागने की कोशिश की गई,भागने के प्रयास में दौड़ लगाने से गिरने के कारण आरोपी के बाये पैर में फ्रेक्चर आया है।

You may have missed