October 12, 2024

CORONA PROTOCAL: कलेक्टर व एसपी निकले शहर भ्रमण पर,7 दुकानों को 48 घंटे के लिए किया बंद,राहगीरों से वसूला स्पॉट फाइन

रतलाम, 13 जनवरी (इ खबर टुडे)। कोरोना संक्रमण की रफ़्तार को देखते हुए रतलाम में आज फिर कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक अपने अमला के साथ मास्क के लिए लोगो को जागरूक करने शहर भ्रमण पर निकले। मास्क के लिए लापरवाही बरतने वाले सात दुकानदारों पर धारा 188 के तहत हुई कार्रवाही। बगैर मास्क निकले राहगीरों से 200 रूपये का चालन वसूला।

कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के लिए कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी एसडीएम अभिषेक गहलोत सीएसपी हेमंत चौहान आदिअधिकारियों के साथ शहर में निरीक्षण के लिए विभिन्न स्थानों पर पहुंचे अधिकारियों द्वारा मित्र निवास रोड राजपूत बोर्डिंग, अलकापुरी, शहर सराय, धान मंडी सहित अन्य क्षेत्रों में भ्रमण करके मास्क नहीं पहनने के विरुद्ध कार्यवाही की गई।

दुकानदार के मास्क नहीं पहनने पर शहर की 7 दुकाने 48 घंटे के लिए बंद की गई। दुकानदारों के विरुद्ध धारा 188 मै प्रकरण दर्ज किए गए। दुकानों पर दो दो हजार रुपए जुर्माना भी किया गया। इसके अलावा राहगीरों के निरीक्षण में भी मास्क नहीं पहने जाने पर नगर निगम की टीम द्वारा 200 रुपए स्पाट फाइन किया गया मास्क नहीं पहनने वालों के विरुद्ध जिला प्रशासन की मुहिम लगातार जारी रहेगी

You may have missed