October 12, 2024

PM security lapse : ”हमारे प्रधानमंत्री हमारा अभिमान”अभियान के तहत,भारतीय जनता युवा मोर्चा ने दो बत्ती चौराहे पर बनाई मानव श्रृंखला,सैकड़ो युवा हुए शामिल

रतलाम,10जनवरी (इ खबर टुडे)। विगत दिनों पंजाब के फिरोजपुर में एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जान को खतरे में डाला गया। पंजाब की कांग्रेस सरकार के इस कृत्य के विरोध में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा ने ” हमारे प्रधानमंत्री हमारा अभिमान ” अभियान के तहत दो बत्ती पर विशाल मानव श्रृंखला बनाई। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा शामिल हुए। युवाओ ने मानव श्रृंखला बनाकर ”वी लव मोदी” भी लिखा। इस मौके पर रतलाम झाबुआ क्षेत्र के सांसद गुमानसिंह डामोर समेत कई वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे।

5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला एक फ्लाई ओवर पर 20 मिनट तक रुका रहा था। पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा जानबूझ कर षड्यंत्र के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरे में रखा गया और कांग्रेस द्वारा उनका अपमान किया गया। पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा किये गए इस षड्यंत्र के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष विप्लव जैन के नेतृत्व में सैकड़ो युवा भाजपा कार्यकर्त्ता दो बत्ती के विशाल चौराहे पर एकत्रित हुए।

कार्यकर्ताओ ने हमारे प्रधानमंत्री हमारा अभिमान और वी लव मोदी के नारे लगाए। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सांसद डामोर ने कहा कि पंजाब कांग्रेस सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन को जानबूझकर खतरे में डाला। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई इस चूक की जाँच अब सर्वोच्च न्यायलय द्वारा की जा रही। जिससे जल्दी ही कांग्रेस का षड्यंत्र उजागर हो जायेगा। कार्यक्रम का संचालन भाजपा महामंत्री प्रदीप उपाध्याय ने किया,जबकि आभार मोर्चा अध्यक्ष विप्लव जैन ने किया। इस मौके पर भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर,भाजपा नेता पूर्व अध्यक्ष बजरग पुरोहित,निर्मल कटारिया,सुनील सारस्वत,महेश सोनी,उपाध्यक्ष बलवंत भाटी,अरुण राव सहित जिले के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

You may have missed