October 7, 2024

Open jail: मैजिक में बैठ कर निकले कलेक्टर एसपी, बिना मास्क वालो की दुकाने बंद करवाई,लोगो को ओपन जेल में बिठाया: देखिये वीडियो

रतलाम,09 जनवरी (इ खबर टुडे)। रतलाम जिले में कल कोरोना विस्फोट हुआ। एक साथ कोरोना के 48 पॉजिटिव मरीज़ आने से प्रशासन अलर्ट मोड़ पर आ गया है। कोरोना के खतरे के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एस पी गौरव तिवारी दल बल के साथ आज सुबह से ही शहर में निकल पड़े। प्रशासन के इस दल ने शहर के अनेक मार्गो पर भ्रमण कर लोगो पर चालानी कार्यवाही की तो कुछ दुकानों पर बिना मास्क के बैठे व्यापारियों की दुकाने भी बंद करवाई।

लोगो को जागरूक करने के लिए कलेक्टर और एसपी मैजिक गाड़ी में बैठ कर शहर के कई प्रमुख मार्गो पर निकले। प्रशासन का यह काफिला दो बत्ती से शुरू हुआ जो न्यू रोड,लोकेन्द्र टाकीज,सैलाना बस स्टेण्ड,फ्री गंज,स्टेशन रोड महू रोड होता हुआ रोडवेज बस स्टैंड पर ख़तम हुआ। अमले के साथ कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के अलावा एस डी एम अभिषेक गेहलोत, शहर पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान,तहसीलदार सहित नगर निगम का स्टाफ व पुलिस के जवान मौजूद थे।

इस दौरान न्यू रोड पर स्थित टॉप एंड टाउन की दुकान पर दुकान संचालक बिना मास्क के बैठे मिला,दल ने चालानी कार्यवाही करते दुकान को बंद करवाया। शहर भ्रमण के दौरान लगभग 10 से 15 दुकानों पर कार्यवाही की गई। इसी तरह कुछ लोग बिना मास्क के दिखे जिन पर चालानी कार्यवाही कर उनको ओपन जेल में बिठा कर मास्क लगाने की समझाइश देने के बाद छोड़ा गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds