October 13, 2024

Cruel Murder : पीएम आवास योजना के फील्ड इंजीनियर की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

उज्जैन,21 नवंबर (इ खबरटुडे / ब्रजेश परमार )। नगर निगम की पीएम आवास योजना के ठेकेदार सलीम खान की साईड के फील्ड इंजीनियर पंकज पिता शीतलप्रसाद कनोजिया 28 वर्ष निवासी जिला सतना हाल मुकाम तिरूपति गोल्ड की शनिवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने जीरो पाइंट ब्रिज के पास स्थित हृदयेश्वर महादेव मंदिर मैदान में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इंजीनियर इंदौर से शादी समारोह में शामिल होकर दोस्त के साथ बाइक से तिरूपति गोल्ड स्थित किराये के मकान पर लौट रहा था। देवासगेट पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

पुलिस के अनुसार पंकज मूल रूप से कुशवाह बस्ती ग्राम उचेहरा जिला सतना के निवासी थे। उज्जैन में तिरूपति गोल्ड में निवास कर रहे थे।एमआर-5 नगर निगम की पीएम आवास योजना के ठेकेदार की साइट पर फील्ड इंजीनियर थे। पंकज नगर निगम के अस्थायी कम्प्यूटर आपरेटर सुदामा के साथ तिरूपति गोल्ड में किराये के मकान में निवास कर रहे थे। दोनों शनिवार को इंदौर में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गये थे जहां से देर रात बाइक पर सवार होकर उज्जैन लौटे थे।पंकज ने सुदामा से लघुशंका के लिये जीरोपाइंट ब्रिज के पास स्थित हृदयेश्वर महादेव मंदिर के सामने खुले मैदान पर बाइक रुकवाई तभी बाइक पर सवार होकर दो-तीन बदमाश आये और पंकज पर चाकुओं से हमला कर दिया। उसका दोस्त सुदामा यहां से दूर भाग गया फिर दूर से ही पत्थर फेंककर बदमाशों को भगाया और यहां से गुजर रही कार को रोककर पंकज को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। देर रात पंकज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पंकज पिछले पांच सालों से उज्जैन में किराये का मकान लेकर ठेकेदार के अंडर में नौकरी कर रहा था। उसका दोस्त सुदामा मूल रूप से बडऩगर का रहने वाला है। देवासगेट पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त किया और परिजनों का पता लगाकर उन्हें सूचना दी। पुलिस ने बताया कि दोनों दोस्त नशे की हालत में थे।मृतक के दोस्त सुदामा के बयान दर्ज किये गये हैं। उसके अनुसार तीन बदमाशों द्वारा हमला किया जाना बताया गया है। हत्या के पीछे क्या कारण है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। एफएसएल अधिकारी ने घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाये हैं।

-देर रात को बदमाशों ने घटनाक्रम को अंजाम दिया है।दोनों मित्र घटनास्थल के पास रूके थे।पुलिस जांच कर रही है।कुछ क्लू हाथ लगे हैं जिस पर पुलिस काम कर रही है। जल्द ही खुलासा होगा।

-सत्येंद्र कुमार शुक्ल,एसपी,उज्जैन

You may have missed