October 13, 2024

Vehicle Theft : महीने भर पहले गायब हुआ बारह पहियों वाला ट्राला,अब लिखाई चोरी की रिपोर्ट,स्कूल परिसर में खडी बस के पहिये भी गायब

रतलाम,21 सितम्बर (इ खबरटुडे)। जिले के आलोट में बारह पहियों वाले बडा ट्राला करीब एक महीना पहले गायब हुआ। ट्राले का मालिक एक महीने तक खुद ही ट्राले की खोजबीन करता रहा और अब जाकर उसने ट्राला चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जबकि एक अन्य घटना में अज्ञात बदमाश स्कूल परिसर में खडी एक बस के दो पहिये चुराकर ले गए।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक,ईलोट निवासी पवन पिता दौलतराम राठौर 38 ने पुलिस को बताया कि उसका ट्राला क्र.आरजे 35-जीए 0540 उसने विगत दिनांक 6 अगस्त की शाम 8 बजे को ईदगाह रोड स्थित पाटीदार आरा मशीन के सामने खडा किया था। आगले दिन यानी 7 अगस्त को ग्यारह बजे जब वह वहां पंहुचा तो ट्राला गायब था। फरियादी पवन ट्राले की खोजबीन करता रहा और आखिरकार सोमवार को उसने पुलिस थाने पर पंहुच कर ट्राला चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 6 लाख रु. का बारह पहियों वाला बडा ट्राला गायब होने पर एक महीने बाद चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराना पुलिस के गले नहीं उतर रहा है। हो सकता है कि या तो फायनेन्स कंपनी वालों ने किश्ते जमा नहींा होने पर ट्राला खींच लिया हो,या किसी लेन देन के विवाद में ट्राले को गायब किया गया हो। पुलिस ने फिलहाल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

दूसरी घटना रामसिंह दरबार रोड स्थित सरस्वती शिशु मन्दिर की है,जहां स्कूल परिसर में खडी बस के दो टायर चोरी कर लिए गए। स्कूल प्रबन्धन को सोमवार ग्यारह बजे इस घटना की जानकारी मिली। पुलिस ने अनिल श्रीवास्तव की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

You may have missed