June 18, 2024

रतलाम / केरोसिन से भरे टैंकर को तेज रफ्तार ट्राले ने मारी टक्कर ,बेटे की घटनास्थल पर मौत ,पिता हुआ गंभीर रूप से घायल

रतलाम,27 अगस्त (इ खबरटुडे)। रतलाम के नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार को एक गंभीर सड़क हादसा घटित हो गया। जहां केरोसिन ले जा रहे टैंकर को तेज रफ्तार ट्राले ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

नामली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 5:00 बजे नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत कृषि मंडी के करीब सीतामऊ फाटक मंदसौर निवासी सुभाष राठौर 19 वर्षीय और उसके पिता गोपाल राठौर 50 वर्षीय केरोसिन का टैंकर लेकर मंदसौर की ओर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते टायर पंचर होने के कारण पिता-पुत्र टैंकर को साइड में लगा कर पंचर बना रहे थे। इस बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्राले ने टैंकर को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें सुभाष टैंकर और ट्राले के बीच में फस गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही उसके पिता गोपाल राठौर भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक और उसके घायल पिता को जिला अस्पताल पहुंचाया। घायल गोपाल का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। हवाई दुर्घटना के बाद महू नीमच हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया। जिसे पुलिस द्वारा काफी मशक्कत के बाद सामान्य किया गया। दुर्घटना में घायल पिता को अपने पुत्र की मौत की कोई जानकारी नहीं। पुलिस ने घायल के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहाल मामले में ट्राले के चालक के संबंध में कोई जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

You may have missed