October 13, 2024

Gang Rape : विवाहिता को घर में बंद कर बनाया गैैंग रेप का शिकार,आरोपी फरार

रतलाम,25 अगस्त (इ खबरटुडे)। जिले के नामली थानान्तर्गत ग्राम पलदूना में राखी मनाकर अपने ससुराल लौट रही एक विवाहिता के साथ गैैग रेप किए जाने का मामला सामने आया है। नामली पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के विरुद्ध गैैग रेप का मामला दर्ज किया है। आरोपी अभी फरार है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार,रैप की शिकार बनी 35 वर्षीया महिला राखी मनाने अपने पीहर आई हुई थी। राखी के अगले दिन सोमवार शाम करीब आठ बजे जब वह पीहर से अपने ससुराल लौट रही थी,कि तभी रास्ते में पल्दुना के ही रहने वाले पप्पू पिता जगदीश धाकड ने उसे आवाज दी और पूछा कि कहां जा रही हो? विवाहिता ने बताया कि वह अपने ससुराल जा रही है। आरोपी पप्पू विवाहिता से बात कर रहा था कि उसी समय आरोपी का भाई पृथ्वीराज और उसका एक साथी जीतेन्द्र पिता चैनराम धाकड भी वहां पहुच गए। पप्पू विवाहित से बात कर रहा था कि उसी समय पप्पू के भाई और उसके साथी ने विवाहिता को जबरन पप्पू के घर के भीतर घुसा दिया और घर का दरवाजा बन्द कर दिया। उसके बाद आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया।

बाद में बलात्कार पीडीता ने नामली थाने पर पंहुच कर घटना की शिकायत दर्ज कराई। नामली पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध गैैग रेप का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

You may have missed