October 14, 2024

rape/ रतलाम /आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

रतलाम,16 जून (इ खबरटुडे)। जिले में महिला से जुड़े अपराधों के ग्राफ में लगातार वृद्धि सामने आ रही है। बीते कुछ दिनों में जिले के अधिकांश थानों में महिला से जुड़े यौन अपराधों के दर्जनों मामले में दर्ज हो चुके है। वही अधिकांश मामलो में आरोपी पीड़िता के करीबी या जान पहचान वाले पाए जाते है। ऐसा ही एक मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र अंर्तगत सामने आया जहा आरोपी द्वारा युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज हुआ है।

जानकारी के अनुसार मामले में खाचरौद नाका गौतमविहार कॉलोनी निवासी आरोपी प्रीतम उर्फ़ कालू पिता वीरेंद्र संचेती की औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच आरोपी प्रीतम ने युवती से शादी करने का बोलकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये।

लेकिन कुछ दिनों के बाद युवती ने प्रीतम को शादी करने की बात कही तो आरोपी प्रीतम अपनी बात से पलट गया। युवती द्वारा काफी प्रयास के बाद भी आरोपी शादी के लिए नहीं माना तो युवती औद्योगिक थाने पहुंच गई और उसके खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी प्रीतम के खिलाफ धारा 376, 376(2)(एन )भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

You may have missed