October 14, 2024

सावधान :रतलाम में लॉक डाउन होगा पहले से सख्त ,अनावश्यक बाहर निकलने वालो की ख़ैर नहीं

रतलाम ,20 मई (इ खबरटुडे)। रतलाम जिले में बीते माह से जारी लॉक डाउन अब और सख्त होने वाला है। गुरुवार को कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने जानकारी देते हुए बताया कि रतलाम जिले में कोरोना संक्रमण के दौर में भी कई लोग अनावश्यक रूप से घर से बाहर निकल रहे है। जिनकी वजह से संक्रमण फैलने का खतरा लगातार जारी है। इसके चलते रतलाम जिले में आने वाले 10 दिनों के भीतर लॉक डाउन पहले से सख्त करने जा रहे है ।

गुरुवार को रतलाम कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने वीडियो के माध्यम से जिले की जनता से कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए अपने अपने घरो में रहने की अपील करते हुए आगामी 10 दिनों तक सख्ती बरतने के आदेश दे दिए है । जिला अधिकारियों ने बताया कि मेडिकल इमरजेंसी के अलावा कोई भी बेवजह घर से नहीं निकलेगा । अगले 2 दिनों में इलेक्ट्रॉनिक पास की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी ।

इस दौरान एसपी गौरव तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 10 दिन तक सख्ती रहेगी , एसपी ने बताया कि व्यक्ति मॉर्निंग वॉक,इवनिंग वाक भोजन करने के बाद टहलने लोगो तथा शासकीय कार्यालय के कर्मचारी अपने कार्यालय समय के बाद भी पास का दुरुपयोग कर घूम रहे है ऐसे लोगों पर धारा 188 के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी ओर ओपन जेल भेजा जाएगा।

उक्त आदेश जारी करने से पूर्व कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी गौरव तिवारी समेत कई अधिकारियो द्वारा रतलाम शहर का भ्रमण किया गया। भ्रमण के दौरान अधिकारियो द्वारा अनावश्यक रूप से घूमने वाले लोगो को फटकार भी लगाई गई ।

You may have missed