October 14, 2024

Death Record Broken कोरोना से होने वाली मौत का रेकार्ड टूटा,एक दिन में सर्वाधिक आठ मौतें,संक्रमितों की संख्या में भी कमी नहीं,375 पाजिटिव मिले

रतलाम,07 मई (इ खबर टुडे)। कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को कोरोना से होने वाली मौत का रेकार्ड टूट गया। शुक्रवार को रतलाम में एक दिन में सर्वाधिक आठ मौतें कोरोना से हुई। जबकि कोरोना संक्रमितों की संख्या में भी कोई कमी नजर नहीं आई। शुक्रवार को कुल 375 नए कोरोना पाजिटिव मरीज मिले।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पन्द्रह सौ से अधिक सैम्पल्स की रिपोर्ट प्राप्त हुई थी,जिनमें से 375 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए। लेकिन मौत का आंकडा दिल दहलाने वाला है। शुक्रवार को एक ही दिन में कुल आठ लोगों ने कोरोना के चलते दम तोड दिया। कोरोना से जान गंवाने वालों में ग्र्राम बिलपांक की 70 वर्षीय महिला,नामली का 45 वर्षीय पुरु ष,सिलावटों का वास की 63 वर्षीय महिला,महेश नगर का 48 वर्षीय पुरुष,प्रताप नगर का 55 वर्षीय पुरुष,ग्र्राम बांगरोद की 70 वर्षीय महिला,ग्र्राम पलसोडा का 58 वर्षीय पुरुष और कस्तूरबा नगर का 82 वर्षीय पुरुष शामिल है।

You may have missed