October 14, 2024

Corona update Saturday: रतलाम सहित पूरे प्रदेश में थमने की बजाय बढ रही कोरोना की रफ्तार, रतलाम में 195 नए कोरोना मरीज,तीन की मौत,इन्दौर और भोपाल का आंकडा डेढ हजार से उपर

रतलाम,17 अप्रैल (इ खबरटुडे). दस दिन के लाक डाउन का कोई असर कोरोना पर नजर नहींआ रहा है। कोरोना की रफ्तार थमने की बजाय बढती जा रही है। रतलाम में शनिवार को फिर से 195 नए कोरोना मरीज सामने आए,वहींतीन लोगों की मौत हो गई। प्रदेश के अन्य शहरों में भी कोरोना ब्लास्ट जारी है। भोपाल और इन्दौर दोनो शहरों में सौलह सौ ज्यादा मरीज मिले है। जबकि आठ लोगों की मौत हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को रतलाम में 195 नए कोरोना मरीज सामने आए है। इन्हे मिलाकर आज तक कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 7853 हो गई है। जबकि आज दिनांक तक एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 1026 है। कोरोना के कहर से शनिवार को तीन लोगों ने दम तोडा और इन्हे मिलाकर आज तक कुल 133 लोग कोरोना की भेंट चढ चुके है।

प्रदेश के लगभग सभी शहरों की कमोबेश यही स्थिति है। कहीं भी कोरोना मेंकमी नजर नहीं आ रही है। भोपाल में शनिवार को 1669 नए कोरोना मरीज मिले तो इन्दौर में 1656 नए कोरोना मरीज सामने आए है। इन्दौर में सात लोगों की मौत हो गई,जबकि भोपाल में एक व्यक्ति की कोरोना से मृत्यु हुई है।

You may have missed