October 14, 2024

दर्दनाक हादसा : एक्टिवा सवार युवक नाली में गिरा ,आग लगने से एक्टिवा सवार युवक ज़िंदा जला

इंदौर ,13 मार्च (इ खबरटुडे)। इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के नेमावर ब्रिज के समीप दर्दनाक हादसा घटित हो गया। ब्रिज के नीचे बनी नाली में एक एक्टिवा सवार युवक एक्टिवा समेत नाली गिर पड़ा और फ़स गया। इस दौरान एक्टिवा ने आग पकड़ ली और युवक पूरी तरह जलकर खाक हो गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल मामला संदिग्ध दिखाई दे रहा है, संभवत युवक सड़क हादसे का शिकार हुआ होगा।

जानकारी के अनुसार खुड़ैल थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की जलने से मौत होने का मामला सामने आया है। नेमावर ब्रिज के नीचे बनी नाली में एक एक्टिवा सवार युवक फंस गया और आग लगने से वह स्कूटर सहित बुरी तरह जल गया। पुलिस और राहगीरों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और स्कूटर सहित युवक के शव को बाहर निकाला। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस गाड़ी के चेचिस नंबर के आधार पर शिनाख्ती में लगी हुई है।

थाना प्रभारी राजीव भदौरिया ने बताया कि रात पौने 12 बजे राहगीरों ने सूचना दी थी कि नेमावर ब्रिज की सर्विस रोड के किनारे नाली में एक व्यक्ति स्कूटर के साथ जला रहा है। इस पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची लेागों की मदद से आग पर काबू पाया। प्रारंभिक जांच में संभावना है कि एक्टिव चालक की नाली में फंसने से मौत हुई है।

खुड़ैल पुलिस के अनुसार जांच में रगड़ के कारण स्कूटर में आग लग गई और वह भी जल गया। गाड़ी पूरी तरह से चल चुकी है, इसलिए युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। चेचिस नंबर को ट्रेस कर युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है। हालांकि मौके पर खून के निशान भी मिले हैं, जिसकी जांच भी की जा रही है।

You may have missed