October 14, 2024

रतलाम में गंभीर सड़क हादसा : बाइक सवार युवक के शरीर के टुकड़े हवा में उछले ,एक की मौत, दो युवक गंभीर घायल: देखिये वीडियो

रतलाम,04मार्च(इ खबरटुडे)। बीती रात रतलाम जिले के जावरा-पिपलौदा मार्ग पर भीषण सड़क हादसा घटित हो गया। हादसा इतना भयानक था की एक बाइक सवार युवक के शरीर के टुकड़े हवा में उछल कर कई फ़ीट दूर पहुंच गये। इस हादसे में एक युवक की मोके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गये।

जानकारी के अनुसार जावरा-पिपलौदा मार्ग बारहखेड़ा फंटे के करीब पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 25 वर्षीय दिलप्रीतसिंह पुत्र जसपालसिंह सलूजा निवासी न्यू रोड रतलाम, पप्पू पिता प्रेमसिंह व सौरभ पिता अनिल को लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। दुर्घटना में दिलप्रीतसिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर मौके पहुंची एम्बुलेंस ने घायलों को जावरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया। वही घटना में मृतक के दो मित्र गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे देर रात प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर गुरुवार सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया। वही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

You may have missed