October 15, 2024

सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत, बस-ट्रक में जोरदार टक्कर, कई लोग घायल

OLYMPUS DIGITAL CAMERA

अमरावती,14 फरवरी (इ खबरटुडे)। आंध्र प्रदेश में आज सुबह भीषण सड़क हादसे में करीब 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक कुरनूल जिले के वल्दुरती मंडल के मदारपुर गांव में पास बस और ट्रक में आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में कई लोग गंभीर घायल भी हो गए हैं। ये भयावह हादसा सुबह तड़के 3.30 बजे हुआ। घायलों को गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की जानकारी देते हुए वल्दुरती के सब इंस्पेक्टर पेड्डैया नायडू और कृष्णगिरि के सब इंस्पेक्टर रामजाननेय रेड्डी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताय कि बस चित्तूर जिले के मदनपल्ले गांव से राजस्थान के अजमेर की ओर जा रही थी। तभी रात को करीब 3.30 बजे मदारपुर गांव पहुंची थी और गलत दिशा में जा रही बस ने दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी।

पुलिस ने बताया कि बस में ज्यादा लोग सवार नहीं थे। मिली जानकारी के मुताबिक बस में 17 लोग सवार थे, जिसमें चालक सहित 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं चार लोग गंभीर घायल हैं, जिन्हें पास में कुरनूल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने कुरनूल में हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को राहत कार्य और चिकित्सा सहायता में तेजी लाने के निर्देश दिए है। देर रात को हादसा होने के कारण इस बारे में जानकारी भी देर से मिली थी। जैसे ही इसकी सूचना मिली, राहत व बचाव के लिए दल घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया था।

You may have missed