October 15, 2024

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को पुलवामा जाने से रोका गया, आतंकियों के परिजनों से मुलाकात करने जा रही थीं

श्रीनगर,13 फरवरी (इ खबरटुडे)। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को पुलवामा जाने से रोक दिये जाने की सूचना है. बताया जाता है कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती शनिवार को पुलवामा दौरे पर जानेवाली थी. इस दौरान वह आतंकियों के परिजनों से मिलनेवाली थीं.

जानकारी के मुताबिक, महबूबा मुफ्ती को गुप्कार रोड स्थित उनके आवास पर उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया है. पुलवामा के एसएसपी ने आतंकियों के परिजनो से मिलने जाने के संबंध में आईजी को पत्र लिख कर सुरक्षा को लेकर चिंता जतायी है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने महबूबा मुफ्ती से पत्र के आलोक में सुरक्षा कारणों के कारण पुलवामा का दौरा नहीं करने के लिए कहा है. क्योंकि, उनकी यात्रा से कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है. महबूबा मुफ्ती से दो पत्रकारों के खिलाफ दर्ज किये गये मामले पर पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा है कि वर्तमान समय में सत्ता को लेकर सच बोलने पर स्वतंत्रता के दुरुपयोग के रूप में गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.

मालूम हो कि गणतंत्र दिवस के समारोह के आयोजन को लेकर मजबूर किये जाने की जानकारी देने पर दो पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज किये जाने की बात कही जा रही है.

You may have missed