October 5, 2024

बापू नगर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश,छह महिलाएं व तीन पुरुष गिरफ्तार,दो महिलाओ की तलाश जारी (देखें विडियो )

रतलाम,17 अक्टूबर (इ खबर टुडे). शहर के बापू नगर इलाके में पुलिस ने बीती रात एक माकन पर छापा मार कर यंहा चलाये जा रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल छह महिलाओ और तीन पुरुषो को धर दबोचा। सेक्स रैकेट में शामिल दो महिलाये पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाई है इनकी तलाश की जा रही है। यह सेक्स रैकेट किराये के मकान में चलाया जा रहा था।


पुलिस कंट्रोल रूम पर आयोजित एक प्रेस वार्ता में नगर पुलिस अधीक्षक हेमंत सिंह चौहान ने इस पुरे मामले की जानकारी दी। सीएसपी चौहान ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से इस आशय की सुचना मिली थी कि बापू नगर में रतलाम पब्लिक स्कुल के पास अनीता नमक एक महिला अपने किराये के मकान में लड़कियों और महिलाओ से देह व्यापार करवा रही है। सुचना के आधार पर पुलिस ने उक्त मकान की खोजबीन की और इस सुचना की तस्दीक हुई कि अनीता नामक महिला सेक्स रैकेट संचालित कर रही है। सुचना की पुष्टि होने पर पुलिस की टीम ने शुक्रवार की रात इस मकान पर दबिश दी तो मकान के भीतर बने कमरों में महिला व पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में मिले। प्रारम्भिक पूछताछ में इन लोगो ने देहव्यापार में लिप्त होने की बात को कबूल किया।

पुलिस ने इस मांमले में कुल आठ महिलाओ व तीन पुरुषो के खिलाफ अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर छह महिलाओ व तीन पुरुषो को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो महिलाये अभी फरार है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम इस प्रकार है -1 .अनीता पति मनोज सोनी 30 वर्ष नि. बापू नगर ,2 भावना पिता अनिल शर्मा 19 नि बापू नगर,3 सिमरन पति सादिक चूहा मुसलमान 24 वर्ष नि मोहन नगर,4 पूजा पिता मोहनलाल चौहान 24 वर्ष नि ग्राम खेतलपुर,5 हीना उर्फ़ नेहा हरिजन पति अर्जुन सोनी 27 वर्ष नि डोंगरे नगर,6 दीपमाला पति सुनील जैन 36 वर्ष नि गायत्री मंदिर के पीछे नामली,7 पवन पिता भेरूलाल राव 35 वर्ष नि नीमचौक स्थानक ,के पास 8 सोनू पिता सुरेंद्र कुमार राठौर 28 वर्ष नि दीनदयाल नगर 9 . कुंदन पिता भीमसिंग राजपूत 19 वर्ष नि मोती नगर। इसके आलावा काजल पति कैलाश डामर नि सैलाना बस स्टैंड और जोया उर्फ़ डॉली पति शाहरुख़ खान नि ग्रीन सिटी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। ये दोनों महिलाये फरार है और इनकी तलाश की जा रही है। सीएसपी श्री चौहान ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद प्रकरण में और आरोपी भी जोड़े जा सकते है। सेक्स रैकेट चलाने वाली अनीता सोनी ने किसका मकान किराये पर लिया था और मकान मालिक ने किरायेदार की सूचना सम्बंधित पुलिस थाने को दी थी या नहीं यह भी पूछताछ के बाद ही स्पष्ट होगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds