October 15, 2024

रतलाम :लापता विक्षिप्त महिला द्वारा जन्म दिए शिशु को पहुंचाया गया उज्जैन

रतलाम,23 जुलाई (इ खबरटुडे)। रतलाम शहर में कुछ दिन पहले एक विक्षिप्त महिला ने शिशु को जन्म दिया था। लेकिन जन्म देने के कुछ ही देर महिला लापता हो गई थी। जिसके बाद नवजात शिशु को म्रदर चाईल्ड यूनिट में भर्ती कराया गया था। जिसे आज बाल सम्प्रेक्षण ग्रह उज्जैन भेजा गया। शिशु को जन्म देने वाली महिला के बारे कोई जानकारी नहीं है।

चाईल्ड लाइफ के मैनेजर प्रेम चौधरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार रतलाम के नित्यानद मार्केट के बाहर कुछ दिन पूर्व एक विक्षिप्त महिला ने एक नवजात को जन्म दिया था। सूचना मिलने पर महिला और नवजात को म्रदर चाईल्ड यूनिट में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद महिला उसी रात यूनिट से बाहर चली गई थी । जिसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

प्रेम चौधरी ने बताया कि नवजात को फ़िलहाल शिशु ग्रह भिजवाया जा रहा है। जहा से इसके गोद लेने प्रक्रिया शुरू होगी साथ ही उक्त मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। उज्जैन भेजने के बाद भी नवजात का एक माह तक सत्यापन किया जायेगा। इस बीच अगर नवजात के परिजन सामने आते है तो उनकी पुष्टि करने के बाद नवजात उन्हें सौप दिया जायेगा। अन्यथा बालक को गोद देने की ऑनलाइन कानूनी प्रकिया की जायेगी ।

You may have missed