October 15, 2024

जावरा :किराना व्यापारी पर अज्ञात युवक ने चलाई तीन गोलिया,जावरा में पुलिस बल तैनात

रतलाम ,14 जुलाई(इ खबर टुडे ) । जिले के जावरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक किराना व्यवसाई पर अज्ञात युवक ने गोली चला दी। जिसके बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। आरोपी ने व्यापारी की दुकान में घुसकर उस पर गोली से हमला किया और उसके बाद फरार हो गया। दुकान पर मौजूद अन्य लोगो की मदद से घायल को जावरा सिटी अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जावरा सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत मगलवार शाम 5. 30 बजे हातिम ट्रेडर्स दुकान के संचालक हातिम पिता शजात अली 35 वर्षीय पर अज्ञात युवक ने गोली चला दी। जिससे हातिम घायल हो गया। आरोपी ने हातिम के दोनों पैरो के ऊपर तीन गोली चलाई। दुकान पर कार्य करने वाले कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना देकर घायल को तुरंत सिटी अस्पताल पहुंचाया। जहा उसके प्राथमिक उपचार के बाद रतलाम जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया। आरोपी हमला करने के बाद घटनास्थल से फ़रार हो गया।

गोली चलने की खबर पुरे जावरा में आग की तरह फैल गई। जानकारी मिलने पर रतलाम से एसपी गौरव तिवारी जावरा पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। वही जावरा के सभी मार्गो पर पुलिस तैनात कर नाकाबंदी कर दी गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

You may have missed